शादी के बंधन में बंधे सायना नेहवाल और परुपल्ली कश्यप

बॉलीवुड सेलेब प्रियंका और दीपिका-रणवीर के बाद अब भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल भी शादी के बंधन में बंध गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। उन्होंने अपने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप को अपना जीवसाथी चुना है। एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उन्होने लिखा बेस्ट मैच ऑफ़ माई लाइफ़…और हैशटैग र्क्षीीीं ारीीळशव दिया। वहीं 16 दिसंबर को कुछ ख़ास दोस्तों के लिए उन्होने पार्टी भी रखी है। जिसमें कई जाने माने बड़े चेहरे नज़र आ सकते हैं। बताया गया है कि “साइना ने अदालत के नियमों के तहत सुबह 11.30 बजे शादी की।” यह शादी साइना के साइबराबाद के रायदुर्गम स्थित घर ओरियोन विला में संपन्न हुई। इस विवाह समारोह में केवल साइना और कश्यप के परिवार के सदस्य, खास रिश्तेदार समेत लगभग 40 मेहमानों ने शिरकत की। ये बेहद ही सादा समारोह था जिसकी जानकारी मीडिया तक को नहीं थी। हालांकि खास मेहमानों में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा भी मौजूद थे।
ऐसे दुल्हन बनीं सायना
सायना शादी के मौके पर ज्यादा तामझाम से परे हल्के नीले रंग के लहंगे में नज़र आई। उन्होने बेहद लाइट मेकअप किया था जबकि दूल्हे पी. कश्यप गुलाबी रंग के कुर्ते-पाजामे में नज़र आएं। आपतो बता दें कि इस नवविवाहित जोड़े की मुलाकात पुलेला गोपीचंद एकेडमी मेंं हुई थी।
शादी के बाद ईशा-आनंद के रिसेप्शन में पहुंचीं
खास बात ये रही कि शादी के दिन ही सायना शाम को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के रिसेप्शन पर पहुंचीं। इसकी तस्वीर उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है लेकिन इस दौरान उनके पति पी. कश्यप उनके साथ नज़र नहीं आ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *