मिसेस यूनिवर्स स्मृति पंचाल के नाम से स्टांप जारी

मुंबई/ सुरेश शुक्ला
मिसेस यूनिवर्स स्मृति पंचाल को 16 मार्च को अन्याय अत्याचार निर्मुलन समिति की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए समिति के पदाधिकारी ने निमंत्रित किया है। कार्यक्रम में समिति के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्रदादा जाधव के साथ ही नासिक जिला अध्यक्ष वैशालीताई चव्हाण,उत्तर महाराष्ट्र कार्याध्यक्ष शिवाजी भाऊ आहीरे, नासिक महानगर प्रमुख विक्कीभाई सालवे आदि भी मौजूद रहेंगे। आपको बता दें कि हाल ही में इंडियन पोस्टल डिपार्टमेंट द्वारा मुंबई में वर्ल्ड पार्लियामेंट इंटरनेशनल मेंबर डॉ. सुशीर तरे की उपस्थिति में मिसेस यूनिवर्स स्मृति पंचाल की तस्वीर का स्टांप जारी किया गया। इस मौके पर कई गणमान्य मौजूद थे।
जून 2109 में अप्सरा महाराष्ट्र ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन
स्मृति पंचाल की कंपनी एएसएस एसोसिएट्स द्वारा जून 2109 में अप्सरा महाराष्ट्र ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। इसमें मिस और मिसेस कैटगरी के लिए यह कॉन्टेस्ट आयोजित किया जाएगा। इस आयोजन के बारे में बताते हुए स्मृति पंचाल का कहना है कि इस आयोजन के पीछे हमारा मकसद महिला सशक्तीकरण है। हम सिर्फ महिलाओं की बाहरी सुंदरता पर ही नहीं बल्कि उनकी आंतरिक सुंदरता को भी लोगों के सामने लाने के उदेश्य से यह ब्यूटी कॉन्टेस्ट आयोजित करने जा रहे हैं।
अधिक जानकारी के लिए 7977482012/9987049899 पर संपर्क किया जा सकता है।इसके साथ ही इस बारे में पूरी जानकारी वेबसाइट पर भी उपलब्ध है-www.ss-associate.in or email – ssassociates.tegmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *